ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा,आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम..(रिपोर्ट: राकेश सुल्लेरे)

Share

ट्रक ने बाइक सवार को रौंदा,आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम

 

(रिपोर्ट:राकेश सुल्लेरे)
महोबा। कुलपहाड़ कोतवाली क्षेत्र के बेलाताल कस्बे में तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंद दिया । इस दर्दनाक सड़क हादसे में 30 वर्षीय युवक की मौके पर ही मौत हो गयी । घटना के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार हो गया । युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन कर पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग के साथ आरोपी के गिरफ्तारी की मांग की है ।

बेलाताल कस्बे में अपने मित्र रामाधार रैकवार के यहां रहने वाला 30 वर्षीय मृतक अनिल यादव कुछ वर्ष पहले ग्रेटर नोएडा से आया था । यह बेलाताल में पेन्टर का कार्य करता था ।
दोपहर के बाद समान खरीदने बाजार गया था । बाजार से वापिस बाइक यूपी 95 के 0736 से आ रहा था कि मुहल्ला जमीदारी में बाइक सवार को ट्रक संख्या एमपी 16 एच 1027 कुलपहाड़ से अजनर की ओर जाने वाले ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी थी । इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई । घटना से आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क पर मुआवजे और आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर जाम लगाकर जोरदार प्रदर्शन किया । मामले की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीएम और सीओ कुलपहाड़ ने पहुंच जाम खुलवाने में सफलता हासिल की है

 

Featured Main VIDEO TRACK उत्तर प्रदेश क्राइम बड़ी ख़बरें बुंदेलखंड महोबा महोबा लोकल न्यूज़ महोबाTIMES वीडियो न्यूज़