कांग्रेस नेता प्रदीप नरवाल का महोबा आगमन पर हुआ ज़ोरदार स्वागत

कांग्रेस नेता प्रदीप नरवाल का महोबा आगमन पर हुआ ज़ोरदार स्वागत

Share
– बुंदेलखंड प्रभारी (सोशल मीडिया) अनुसूचित विभाग को पार्टी में क्षेत्र का दलित नेता बनाने पर दिया जोर
– स्वच्छ छवि के ई. बृजराज सिंह हैं बुंदेलखंड दलित कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी
बैठक लेते हुए प्रदीप नरवाल
(इमरान खान)
महोबा। कांग्रेस पार्टी में अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर प्रदीप नरवाल का महोबा आगमन हुआ। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी के कॉर्डिनेटर का ज़ोरदार स्वागत किया। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं से रूबरू होते हुये कांग्रेस को मजबूत करने की भी बात कही।
आपको बता दें कि मुख्यालय के समदनगर में पूर्व उपाध्यक्ष अजीज़ खान के आवास पर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर प्रदीप नरवाल का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने फ़ूल मालाओं के साथ ज़ोरदार स्वागत और अभिनंदन किया। सभी से मुखातिब होते हुए कार्यकर्ताओं का हालचाल भी जाना और कार्यकर्ताओं में जोश भी भरा साथ ही देश में हो रहे दलित उत्पीड़न पर रोष व्यक्त कट चिंता जताई। ज़िला अध्यक्ष तुलसीदास लोधी की अध्यक्षता में सभी लोगों से यहां पर परिचय कर दलित मुद्दों से जुड़ी बैठकों में बारी बारी से विचार विमर्श किया। इस दौरान पार्टी में अधिक से अधिक दलित कार्यकर्ताओं की भर्ती पर सभी ने सहमति जताई।
राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर ने सभी की उपस्थिति के बीच बुंदेलखंड दलित कांग्रेस के सोशल मीडिया प्रभारी बृजराज सिंह से रूबरू कराते हुए पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से सहयोग करने की बात कही। साथ ही बुंदेलखंड में दलित मुद्दों पर ज़मीनी स्तर पर सक्रियता और सहयोग कर कार्य करते हुए संगठन के विस्तार की बात पर ज़ोर दिया।
इस दौरान अनुसूचित जाति के प्रदेश महासचिव गोविंद अहिरवार, ध्रूराम लोधी (पूर्व विधायक), पूर्व प्रदेश सचिव निर्दोष दीक्षित, ज़िला महासचिव राकेश सिंह, युवा कांग्रेस के शहंशाह अली, ओबीसी सेल के ओवैस अहमद, पूर्व उपाध्यक्ष महेंद्र प्रताप श्रीवास्तव, अनिल वर्मा, खलक प्रजापति, धर्मेंद्र अहिरवार, कृष्ण कुमार, महेश अहिरवार के साथ एक दर्जन से अधिक कार्यकर्ता मौजूद रहे।