महोबा- एसपी की पत्नी ने गरीबों को बांटा राशन,मदद के लिए सामने आये डीएम व एसपी का परिवार 

महोबा- एसपी की पत्नी ने गरीबों को बांटा राशन,मदद के लिए सामने आये डीएम व एसपी का परिवार 

Share

(शारिक नवाज की रिपोर्ट)
यूपी स्टार न्यूज़ _महोबा! 25 अप्रैल- समूचे विश्व में फैली कोविड- 19 महामारी में कोरोना योद्धाओं के परिवारों ने गरीबों के लिए अपने हाथ खोल दिए है । महोबा में तैनात डीएम व एसपी के परिजनों ने आज गरीबों को घरेलू राशन सामग्री देकर बड़ी राहत दी है । शहर के प्रमुख चौराहों पर गरीबों को घरेलू राशन का सामान देने में पुलिस अधीक्षक की पत्नी प्रमिला पाटीदार ने बेटे प्रिंस और डीएम के बेटी सीवी,दिव्यांश की मदद से गरीबों के चेहरे खिल उठे है ।


कोरोना महामारी के दौर में देश का हर एक नागरिक अपने स्तर से गरीबों की हर संभव मदद करने आगे आ रहा है । ऐसे में भला महोबा जिले में कोरोना योद्धाओं में शामिल सबसे बड़े अधिकारियों के परिवार कैसे पीछे रह सकते है । मन मे गरीबों के प्रति कुछ बेहतर करने का संकल्प लेकर आज घरों से बाहर निकली पुलिस अधीक्षक मणिलाल पाटीदार की पत्नी रमीला पाटीदार और बेटे प्रिंस ने जिलाधिकारी अवधेश कुमार के बेटे दिव्यांश और सीवी के साथ मिलकर शहर के प्रमुख चौराहों पर पहुंच मदद की आस लगाए बैठे गरीबों को घरेलू राशन देकर बड़ी राहत दी है । पुलिस अधीक्षक की पत्नी की पहल को देख एक लाभार्थी मासूम बच्ची ने थेंक्स मैडम बोल आभार जताया है ।

जिले के दोनों आलाधिकारियों के परिवारों को गरीब अपने बीच पाकर खासे प्रभावित नजर आये है! वहीँ पुलिस अधीक्षक की पत्नी रमीला पाटीदार बताती है कि कोरोना महामारी के दौरान देश मे गरीबो की हालत बेहद खराब है । हमारे द्वारा शहर के जरूरत मंद गरीबो को राहत पहुंचाने के उद्देश्य से घेरलू राशन सामग्री देकर कुछ मदद का प्रयास किया गया है । इस राहत सामग्री में आटा,दाल,आलू व तेल के आलावा अन्य सामान शामिल है!
अधिकारीयों के परिवारों के इस जज्बे को नगर के लोगो की सराहना भी मिल रही है तो वहीँ एक संदेश भी मिल रहा है कि आपदा के समय पद की अहमियत नहीं बल्कि जज्बें की अहमियत हो
ती है !