May 24, 2019
  • 6:08 pm 당신이 느끼고 싶어하는 것을 정
  • 6:08 pm 더 나은 세상을 만들기 위해 내가
  • 6:08 pm 따라서 1095 년에 로마 교황은 유럽
  • 6:07 pm ‘우리가 확실히 알고있는 것은 자
  • 6:07 pm 우리는 알 카에다의 주요 지도자

​महोबा-सड़क हादसे का शिकार हुई सरकारी स्कूल की अध्यापिकाएं

जावेद बागवान

UP STAR NEWS_5मई2018_महोबा- ​ 
महोबा में प्राइमरी स्कूल की पांच टीचर उस समय सड़क हादसे का शिकार हो गई जब सभी ऑटो से वापस लौट रही थी ! ऑटो तेज रफ़्तार ट्रैकटर ने पीछे से टक्कर मार दी जिसमे सभी घायल हो गई है ! सभी टीचरो को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है । एक महिला टीचर की हालत नाजुक होने पर उन्हें मेडिकल कानपुर रिफर कर दिया गया है ।
मामला महोबा कोतवाली क्षेत्र के शाहपहाड़ी गाँव का है । दअरसल शहर कोतवाली क्षेत्र में रहने वाली ये सभी महिला टीचर प्रतिदिन की तरह स्कूल की छुट्टी होने के बाद ऑटो से अपने घर आ रही थी ! तभी अचानक पीछे से ट्रैक्टर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी । टक्कर से ऑटो चालक का नियंत्रण खो गया और ऑटो पलट गया ! ऑटो के अंदर बैठी सभी टीचर और ऑटो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए ! घटना होने ही स्थानीय लोगो ने पुलिस को सुचना दी ! वहीँ लोगो की मदद से घायलों को इलाज के लिए इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया ! सूचना मिलते ही मौके पर बेसिक शिक्षा अधिकारी अमित कुमार भी मौके पर पहुँच गए ! उन्होंने सभी घायलों का हाल जाना ।  सभी घायल टीचर विकासखंड कबरई के प्राइमरी और जूनियर हाई स्कूल शाहपहाडी और कुम्हरोरा में पढ़ाती है !  सभी का इलाज चल रहा है । एक महिला टीचर को गंभीर चोट है जिन्हें मेडिकल कानपुर रिफर कर दिया गया है ! 
जिला अस्पताल में तैनात डॉक्टर गुलशेर ने बताया कि इमरजेंसी विभाग में चार महिलाओं को घायल अवस्था में भर्ती कराया गया है । सभी परिषदीय स्कूल की अध्यापिकाएं बताई जा रही है । एक टीचर की हालत गंभीर है । जिनका प्राथमिक उपचार करके मेडिकल कानपुर रिफर कर दिया गया है । जबकि अन्य टीचरो की हालत सामान्य है । जिन्हें थोड़ी देर में घर भेज दिया जाएगा ।
Share
upstarnews

RELATED ARTICLES